Tuesday, April 16, 2024

कश्मीर पर लगे कंलक 370 को समाप्त कर मोदी ने देश को प्रदान की सही दिशा : विधुड़ी

बिजनौर। कश्मीर के माथे पर लगा अनुच्छेद-370 का कलंक प्रधानमंत्री मोदी ने समाप्त कर दुश्मन मुल्क के मंसूबे पर पानी फेर दिया। वहीं जी-20 की मीटिंग में कश्मीर आये विदेशियों को लेकर दोनों पड़ोसी मुल्क खासे परेशान हैं।

चांदपुर नगर के धनौरा मार्ग पर स्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास गुप्ता राकी के शिक्षण संस्थान जेपी पब्लिक के प्रांगण में पत्रकारों से बात करते हुए मोदी सरकार के नौ वर्ष के कार्यकाल में ‘सबका साथ-सबका विकास’ की सीरीज में सांसद रमेश विधूड़ी ने कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार के आने से पहले गरीबों को अपना इलाज जमीन जायदाद का टुकड़ा बेचकर कराना पड़ता था, लेकिन मोदी की सरकार आने के बाद आयुष्मान कार्ड योजना से लोग फ्री में अपना इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मोदी की जन औषधि केन्द्र की सस्ती और सुलभ दवाओं के माध्यम से देशवासियों ने 18 हजार करोड़ रूपये अभी तक बचा लिये हैं।

सांसद विधुड़ी ने मोदी सरकार की ओर से किसानों के हितों में चलायी जा रही लाभकारी योजना के अलावा पिछली सरकारों में मिलों पर गन्ने का रूकने वाले भुगतान को दिलाने में मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार ने जो काम किया वह सराहनीय है।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसानों के गन्ने का दाम 210 मिलता था, लेकिन डबल इंजन सरकार किसान को 350 रूपये कुन्टल दे रही है। उन्होंने मोदी सरकार की शुद्ध पेयजल योजना को लेकर कहा कि 2025 तक 12 हजार करोड़ लोगों के घरों में नल के माध्यम शुद्ध पेय जल दिया जांयेगा। उन्होंने कहाकि मोदी ने कोरोना काल में अपने देश में बनी कोविड बैक्सीन से अपने देश के लोगों की ही नहीं, बल्कि विदेशों में बैक्सीन भेजकर मानवता के नाम पर लाखों लोगों की जान बचायी है। इससे पूर्व भाजपा नेताओं ने व्यापारी सम्मेलन में भी भाग लिया।

इस मौके पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि, महासचिव विवेक कर्णवाल, वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुमन त्यागी, पूर्व विधायक कमलेश सैनी, वरिष्ठ नेता विकास गुप्ता राकी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय