Monday, April 29, 2024

हापुड में कंटेनर में मिला राजस्थान के युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित झिलमिल ढाबे के पास एक कंटेनर में चालक का शव पड़ा मिलनें से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया ब्रेन हैमरेज द्वारा चालक की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ निवासी चालक बागचंद अपने कंटनेर में सीमेंट लेकर  जिला रामपुर के लिए चला था। वह कंटेनर लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित झिलमिल ढाबे के पास पहुंचा और कंटेनर को यहां खड़ा दिया। चालकों ने पुलिस को बताया कि बागचंद ने अधिक शराब पी रखी थी और वह उल्टियां कर रहा था, इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद वह कंटेनर में सो गया था। चालकों ने कंटेनर में अंदर जाकर देखा तो बागचंद के नाक व कानों से खून निकल रहा था। इससे उसकी ब्रेन हैमरेज से मौत होने की आशंका है।

 

इस मामले की जानकारी मिलने पर सीओ वरुण मिश्रा, थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। मौके पर मौजूद अन्य चालकों से भी जानकारी की। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ब्रेन हैमरेज द्वारा चालक की मौत होने की आशंका लग रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय