Thursday, April 18, 2024

शामली में अवैध वसूली करते पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मी व होमगार्ड लाइन हाजिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में इन दिनों लूट का खसूट का मामला चरम सीमा पर है। दिन में बदमाशों की लूट तो रात के अंधेरे में पुलिस कर्मियों के द्वारा लूट खसूट की जा रही है और रात के अंधेरे में पुलिसकर्मियों द्वारा गरीबों से वसूली की जा रही है जिसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर किया जा रहा है शामली पुलिस के उच्च अधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए एक पुलिसकर्मी व एक होमगार्ड को हाजिर कर दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जनपद में कई दिन पूर्व दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस लूट की घटनाओं का राज फास नहीं कर पाई और पुलिस शाम होते ही मुख्य चौराहों पर अवैध वसूली में लग जाती है.शामली जनपद की सीटी हो या देहात क्षेत्र में कस्बे हो हर जगह पर पुलिस चौराहों पर रात के अंधेरे में वसूली करती हुई नजर आती है. और शामली पुलिस के उच्च अधिकारी जान कर भी अंजान बने हुए हैं। पूरा मामला शामली जनपद के विजय चौक का हैं जहां पर रात के अंधेरे में पुलिस कर्मियों के द्वारा अवैध वसूली करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

शहर के विजय चौक से भूसे के ट्रैक्टर ट्राली भरकर जा रहे वाहन चालकों से पुलिसकर्मी सरेराह वसूली करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस कर्मियों के द्वारा किसी राहगीर के द्वारा अवैध वसूली किए जाने का वीडियो अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया. जिसमें पुलिसकर्मी अपनी नाम प्लेट को बचाता हुआ भी नजर आ रहा है. फिलहाल तो शामली जनपद में पुलिस की छवि धूमिल करने वाले पुलिसकर्मियों का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहे हैं और यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि इन भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मियों पर पुलिस के उच्च अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं या फिर यूं ही मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा। पुलिस कर्मियों के द्वारा की जा रही. अवैध वसूली का मामला जनपद भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वही इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है की उक्त मामला 3 जून की रात्रि का है जो की सोशल मीडिया के द्वारा संज्ञान में आया है।जिसकी क्षत्राधिकारी से जांच कराई गई तो दोनो लोग दोषी पाए गए है जो की एक वाहन से उगाही करते नजर आ रहे है जिसके संबंध में तत्काल कार्यवाही करते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया गया है साथ ही होमगार्ड के विरुद्ध भी निलंबन की कार्यवाही हेतु पत्राचार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय