Thursday, September 19, 2024

नोएडा में चोरों ने चुराये 4 मोटर साइकिल व स्कूटी की बैटरी, पुलिस को चोरों की तलाश 

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर में गश्त व चेकिंग के बावजूद पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। चोर वाहन चोरी करने में विफल रहने पर  बैटरी भी चोरी करने लगे है। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से चोरों ने विभिन्न जगहों से 4 दो-पहिया वाहन व स्कूटी से बैटरी चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों का तलाश कर रही है।
थाना सेक्टर-49 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी स्कूटी से बैटरी चोरी हो गई है। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि अनिकेत त्यागी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसने अपनी स्कूटी सेक्टर-51 के पास खड़ी की थी, तथा डिलीवरी देने चला गया था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उसकी स्कूटी की बैटरी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित एक कमर्शियल टावर के बाहर से अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि अनुज चौहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-62 स्थित एक कमर्शियल टावर में नौकरी करता हैं। पीड़ित के अनुसार वहां पर उसने अपनी मोटरसाइकिल पार्क की थी। जब वह काम करके वापस आया तो बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी कर ली थी।
थाना सेक्टर-113 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना सेक्टर 113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नितिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-122 स्थित श्रमिक कुंज के पास से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसने अपनी बाइक अपने घर के बाहर खड़ी की थी।
थाना फेस-2 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी स्कूटी होजरी कंपलेक्स स्थित एक फैक्ट्री से चोरी कर ली है। थाना फेस-2 के प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मनजीत कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह हौजरी कॉम्प्लेक्स स्थिति एक फैक्ट्री में काम करता है। पीड़ित के अनुसार वहां से अज्ञात बदमाशों ने उसकी स्कूटी चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि सब्जी मंडी से अज्ञात बदमाशों ने हिमांशु पुत्र देवेंद्र कुमार की स्कूटी चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय