Friday, September 20, 2024

मैं बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती- कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी’ की तैयारी में व्‍यस्‍त है। उन्‍होंने एक बार फिर से हिंदी फिल्म बिरादरी पर निशाना साधा है। अपने बेबाक स्वभाव के लिए मशहूर कंगना बॉलीवुड की गलियों में क्या हो रहा है, इसे उजागर करने में कभी भी पीछे नहीं रहती। ‘क्वीन’ अभिनेत्री हाल ही में राज शमनी के पॉडकास्ट पहुंची। उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकतीं, क्योंकि उनकी राय में, उन्हें दुनिया में क्या हो रहा है, इसके बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं, मैं बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती।” उन्होंने आगे कहा, “बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में मस्त रहते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वे बेवकूफ हैं, वे प्रोटीन शेक और उस तरह की जिंदगी जीने में लगे रहते हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि वह हिंदी फि‍ल्म इंडस्ट्री के ज्‍यादातर अभिनेताओं की दिनचर्या को समझने में विफल रही है। उन्होंने कहा, “अगर वे शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो उनकी दिनचर्या यह है कि वे सुबह उठते हैं, कुछ शारीरिक प्रशिक्षण करते हैं, दोपहर में फिर से सोते हैं, फिर से जिम जाते हैं, रात में सोते हैं या टीवी देखते हैं। वे टिड्डे की तरह पूरी तरह से खाली हैं। आप ऐसे लोगों के साथ कैसे दोस्ती कर सकते हैं? उन्हें पता नहीं है कि क्या हो रहा है, वे कोई बातचीत नहीं करते हैं, वे मिलते हैं, शराब पीते हैं।

 

 

मुझे बॉलीवुड में एक भी ऐसा सभ्य व्यक्ति मिल जाए जो कारों से परे बात कर सके तो मुझे बहुत आश्चर्य होगा।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में कभी किसी से झगड़ा नहीं किया है, केवल दूसरों की तरफ से शुरू किए गए झगड़ों का जवाब दिया है। कंगना रनौत ने आगे कहा, ”मैंने कभी झूठ नहीं बोला, मैंने कभी भी लड़ाई की पहल नहीं की, लेकिन अगर मुझे परेशान किया जाता है तो मैं लड़ाई को खत्म करने के लिए तैयार रहती हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय