Sunday, May 12, 2024

लालू परिवार ने मनाया रक्षाबंधन, तेजप्रताप ने बहनों से बंधवाई राखी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भले ही मुंबई में हों, लेकिन लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों ने भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन धूमधाम से मनाई।

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार माने जाने वाले इस परिवार में लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप यादव गुड़गांव पहुंचकर अपनी बहनों से रखी बंधवाई। उन्होंने बहनों से राखी बंधवाने की तस्वीर भी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजप्रताप ने रक्षाबंधन से संबंधित कई तस्वीर एक्स पर  पोस्ट करते हुए लिखा कि भाई-बहन के प्रेम का पर्व रक्षा बंधन पर मैने बहनों से गुड़गांव आकर उनके आवास पर राखी बंधवाया।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बहनों से वादा करते हुए लिखा कि दुनियां की हर ख़ुशी तुझे दिलाऊंगा मैं, अपने भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाऊंगा मैं।

उधर, लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य इस रक्षाबंधन पर भावुक दिखी। तेजस्वी को याद कराते हुए उनकी बहन रोहिणी ने  भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि एक-दूजे को हैं जान से प्यारे बहन-भाई के हैं ऐसे रिश्ते न्यारे। इस रक्षाबंधन हमारी यही मांग है हर बहना का बने अभिमान तू बिहार में कर ऐसा भाई काम तू। इसके साथ ही रोहिणी ने तेजस्वी की फोटो भी शेयर की है। इसमें वो उनके साथ वीडियो कॉल पर बात करते दिख रही हैं।

लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने मुंहबोले भाई और राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह को राखी बांधी। एमएलसी सुनील सिंह ने एक्स पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि भावनात्मक और आत्मीय रिश्ता तो खून के रिश्ता से भी ज्यादा बढ़कर होता है। बहरहाल रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर समस्त राज्यवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय