Friday, September 20, 2024

गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर एनएच-48 पर हादसे में एक कांवडिय़े की मौत,साथी कांवडिय़ों ने मुआवजा देने की मांग

गुरुग्राम। यहां दिल्ली-जयपुर एनएच-48 पर रामपुरा फ्लाईओवर के पास हादसे में एक कांवडिय़े की मौत हो गई। यह घटना सुबह पौने 3 बजे हुई। इस घटना से गुस्साए कांवडिय़ों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। सुबह 6 बजे के बाद यह जाम खुल पाया। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की सुबह एक डाक कांवड़ राजस्थान के कोटपुतली ले जायी जा रही थी। शिव भक्त भोले शंकर के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ने डाक कांवड़ में शामिल एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 17 साल के एक कांवडिय़े की मौत हो गई। दो अन्य युवक घायल हो गए। इस हादसे से कांवडिय़ों ने हाइवे को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एसीपी, उीसीपी के अलावा एडीएम ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए कांवडिय़ों को समझाने का प्रयास किया।

 

 

जनहित में हाइवे से जाम हटाने को कहा। तीन घंटे से भी अधिक समय तक कांवडिय़े हाइवे को जाम किए रहे। अधिकारियों ने उनसे घंटों तक अनुरोध किया, तब जाकर कांवडिय़ों ने जाम खोला। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ट्रक को छोडक़र मौके से फरार हो गया। वहीं इस हादसे में मारे गए कांवडिय़े की पहचान राजस्थान के बहरोड़-कोटपुतली के पास गांव पनेड़ा निवासी 17 साल के हेमंत के रूप में हुई है। कांवडिय़ों ने मांग की है कि हेमंत के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय