Thursday, September 19, 2024

नोएडा में छात्र व इंजीनियर समेत 5 की मोटरसाइकिल चोरी, पुलिस को चोरों की तलाश

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले छात्र, इंजीनियर व दुकानदार समेत 5 लोगों की वाहन चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि राजेश पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नवीन मंडी में सब्जी खरीदने के लिए गया था। चोरों ने वहां से मोटरसाइकिल चोरी कर ली।
 

थाना बिसराख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि आरिफ खान पुत्र शाहिद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी एक सोसायटी की मार्केट में फोटो स्टूडियो की दुकान है। पीड़ित के अनुसार वह अपनी दुकान के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। कुछ देर बाद जब वह वापस आया तो अज्ञात चोरों ने उसकी बाइक चोरी कर ली थी।
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि शारदा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र आदित्य पुत्र संजय कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी मोटरसाइकिल से शारदा विश्वविद्यालय आया था, वहां पर पार्किंग में उसने अपनी बाइक खड़ी कर दी। पीड़ित के अनुसार वहां से अज्ञात चोरो ने उसकी बाइक चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार चोर चोरी करके जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि अर्जुन वशिष्ठ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बरौला गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने उसके घर के बाहर खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि दिव्येंदु निवासी सेक्टर-83 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर 60 स्थित यूफ्लेक्स कंपनी में कार्य करते हैं। पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल कंपनी के बाहर खड़ी की थी। वहां से  चोरों ने बाइक चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय