Friday, September 20, 2024

रालोद नेता योगी से मिलकर हुए संतुष्ट, मंत्री अनिल कुमार का विभाग बदलने की भी की मांग

सहारनपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिल कर राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के नेता खासे संतुष्ट हैं। रालोद नेताओं ने अपने मंत्री का विभाग भी बदलने की मुख्यमंत्री से मांग की है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटल दल रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जयंत चौधरी के नेतृत्व में गुरुवार को पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने श्री योगी से मुलाकात की थी। प्रतिनिधिमंडल में शामिल रालोद के युवा सांसद चंदन चौहान ने सहारनपुर लौटने के बाद बातचीत में कहा कि श्री जयंत चौधरी और मुख्यमंत्री के बीच अलग से भी 20 मिनट की बातचीत हुई। मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि गन्ना किसानों के बकाया भुगतान को शीघ्र कराया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि आगामी एक-दो माह में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के जो 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, उनमें तीन सीटें खैर सुरक्षित, मीरापुर और गाजियाबाद शहर रालोद के प्रभाव क्षेत्र में आती हैं। रालोद ने बागपत और बिजनौर दोनों लोकसभा सीटें जीतकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने प्रभाव को साबित किया।

मीरापुर सीट का प्रतिनिधित्व चंदन चौहान करते थे जो बिजनौर से लोकसभा के लिए चुन लिए गए। उत्तर प्रदेश में योगी मंत्रिमंडल में लोकदल का प्रतिनिधित्व काबिना मंत्री के रूप में अनिल कुमार करते हैं। जिनके पास विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय है। लोकदल की यह भी मांग है कि अनिल कुमार का विभाग बदला जाए।

चंदन चौहान ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में शीघ्र ही आयोजित होने वाली जनसभा में आने का न्यौता दिया है जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय