Friday, September 20, 2024

शरद पवार, उद्धव ठाकरे की सरकार में चल रहा था वसूली गैंग- राम कदम

मुंबई। भाजपा नेता राम कदम ने शनिवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सच्चाई छुप नहीं सकती, बनावट के उसूलों से कि खुशबू आ नहीं सकती, कभी कागज़ के फूलों से। उन्होंने कहा कि प्रदेश के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस लगातार कह रहे हैं कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार की सरकार में वसूली गैंग चल रहा था। अब सचिन वाजे नार्को टेस्ट कराने की बात कर रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लोकसभा चुनाव के दौरान इन लोगों ने जनता के बीच झूठ फैलाया। जनता का वोट पाया। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में यह फिर से लोकसभा चुनाव की तरह ही झूठ फैलाएंगे। लेकिन, अब जनता को तय करना है कि क्या वह उनकी चाल में फंसेंगे। बता दें कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे की सरकार में अनिल देशमुख गृह मंत्री थे। अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी रहे सचिन वाजे ने गंभीर आरोप लगाए थे। सचिन वाजे ने कहा था कि अनिल देशमुख अपने पीए के जरिए पैसों की वसूली करवाते थे। वाजे के इस बयान के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में उबाल आ गया।

 

 

 

सचिन वाजे ने बयान में कहा था कि उनके पास सबूत हैं। वह पीए के जरिए पैसे लेते थे। वाजे ने देवेंद्र फडणवीस को इस संबंध में पत्र भी लिखा है। वाजे पूरे मामले को लेकर नार्को टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार हैं। वाजे के इस आरोप के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि यह देवेंद्र फडणवीस की नई चाल है। उन्होंने फडणवीस के उस साजिश का पर्दाफाश किया था, जिसमें वह उद्धव और आदित्य को जेल में डालना चाहते थे। उन्होंने कहा कि सचिन वाजे के बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय