Saturday, September 28, 2024

राहुल गांधी रात को 2 बजे सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए भविष्यवाणी करते हैं : रवि शंकर प्रसाद

पटना। बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के वरिष्ठ सांसद रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। उन्होंने पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में विपक्ष के नेता हैं। कम से कम अब तो उन्हें अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। राहुल गांधी रात को 2 बजे ट्वीट करते हैं कि उनके यहां पर ईडी छापेमारी करने वाली है। राहुल गांधी रात को भविष्यवाणी करते हैं। मालूम हो कि राहुल गांधी बीते दिनों वायनाड में हुए लैंडस्लाइड के तीन दिन बाद यहां पहुंचे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यहां से उन्होंने 2 अगस्त को अपने सोशल मीडिया एक्स एकाउंट पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली है कि मेरे आवास पर छापेमारी की जाएगी। ऐसा लगता है कि लोकसभा में उन्हें मेरा चक्रव्यूह वाला भाषण पसंद नहीं आया। कोई बात नहीं, मैं ईडी का स्वागत करूंगा, चाय और बिस्किट के साथ। मालूम हो कि राहुल गांधी ने 29 जुलाई को लोकसभा में भाजपा पर जोरदार हमला बोला था।

 

राहुल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि नरेंद्र मोदी के अमृतकाल में आम भारतीयों की ‘खाली जेब’ भी काटी जा रही है। मित्र उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ माफ कर देने वाली सरकार ने ‘मिनिमम बैलेंस’ तक मेंटेन न कर पा रहे गरीब भारतवासियों से 8500 करोड़ रुपए वसूल लिए हैं। ‘जुर्माना तंत्र’ मोदी के चक्रव्यूह का वो द्वार है जिसके ज़रिए आम भारतीय की कमर तोड़ने की कोशिश हो रही है। पर याद रहे भारत की जनता अभिमन्यु नहीं, अर्जुन है, वो चक्रव्यूह तोड़ कर आपके हर अत्याचार का जवाब देना जानती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय