Friday, September 20, 2024

नोएडा के चर्चित निठारी गांव में शराब की बोतल हाथ में लेकर कार की छत पर डांस करने वाले 4 युवक गिरफ्तार

नोएडा। सोशल मीडिया पर चर्चित होने के लिए नोएडा शहर में युवक अब कई तरह की हरकतें करने लगे है। नया मामला थाना सेक्टर-20 क्षेत्र का सामने आया है। ग्राम निठारी में एक कार की छत पर चढ़कर शराब की बोतल हाथ में लेकर डांस करते कुछ युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देर रात को वायरल हुआ। जिसमें चार युवक थाना क्षेत्र में एक कार की छत पर चढ़कर हो-हल्ला करते हुए नजर में आये। इस मामले की शिकायत किसी ने पुलिस कमिश्नर सहित अन्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के ग्राम निठारी सेक्टर-31 में कुछ दबंग युवकों ने देर रात को शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया। इन युवकों ने कार की छत पर चढ़कर शराब की बोतल हाथ में लेकर डांस किया और जब लोगों ने इसका विरोध किया, तो युवकों ने अपने पिता की ऊंची पहुंच होने का रौब झाड़कर लोगों को हड़काया। इन युवकों के हरकतों से परेशान सेक्टर वासियों ने इसकी शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि रविवार की रात्रि को थाना सेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में 4 युवक द्वारा गाड़ी पर चढ़कर नृत्य और शोर शराबा कर रहें हंै। जिसपर थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हर्ष पांडे पुत्र विनोद कुमार पांडे शिव गौतम पुत्र शैलेश कुमार सिंह, कासिम पुत्र मोहम्मद आलम तथा आनंद पुत्र स्वर्गीय मनोज कुमार सिंह को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय