Thursday, September 19, 2024

पश्चिम बंगाल पुलिस की अपील, बांग्लादेश पर सोशल मीडिया में गलत जानकारी और भड़काऊ वीडियो साझा न करें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें और भड़काऊ वीडियो साझा करने के खिलाफ महत्वपूर्ण अपील जारी की है। पुलिस का कहना है कि पड़ोसी देश बांग्लादेश की वर्तमान स्थिति के संदर्भ में कुछ पोस्ट और वीडियो हमारे ध्यान में आए हैं, जो समाज में विभाजन और अशांति पैदा कर सकते हैं। पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही ऐसे वीडियो शेयर करें जो समाज में हिंसा और अशांति फैला सकते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की अपील का मुख्य उद्देश्य समाज में शांति और सद्भाव बनाए रखना है। पुलिस ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे शांत रहें और किसी भी प्रकार के भड़काऊ जानकारी शेयर करने से बचें। यह अपील पश्चिम बंगाल पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मंगलवार सुबह साझा की गई। इसमें लिखा है, “राज्य प्रशासन सतर्क और सजग है। शांत रहें, शांति बनाए रखें।”

 

 

पश्चिम बंगाल पुलिस ने स्पष्ट रूप से जनता से भी अनुरोध किया है कि यदि वे किसी भी संदिग्ध पोस्ट या वीडियो को देखते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भारत-बांग्लादेश सीमा पर हाई अलर्ट है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भी अतिरिक्त तौर पर सतर्कता बरती जा रही है। नई दिल्ली में बांग्लादेश दूतावास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय