Friday, September 20, 2024

सिसोदिया को बेल मिलने पर भाजपा ने कहा, अभी अपराध मुक्त नहीं हुए

नई दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बेल मिली है। सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने आबकारी नीति मामले में बेल दी है। सिसोदिया को बेल मिलने के बाद दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न का माहौल है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने लड्डू खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की। इधर, सिसोदिया को बेल मिलने के बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमेशा से न्यायालय का सम्मान करती है। लेकिन, आज आम आदमी पार्टी जो सत्यमेव जयते लिखते हैं, पिछले सप्ताह के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अपने बयानों को पढ़ लें। किस तरह का व्यवहार था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शराब नीति घोटाला मामले में बेल मिली है, वह अपराध मुक्त नहीं हुए हैं। जांच अभी जारी है। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया ने कमीशन खाया है। जनता की अदालत में जल्द फैसला होगा। वहीं, भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि एक बार फिर साबित हुआ कि कानून और न्याय व्यवस्था कानून के दायरे में निष्पक्ष ढंग से काम करती है और जो लोग समय समय पर न्याय व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हैं, उनके लिए यह सबक भी है और संदेश भी। फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मनीष सिसोदिया को लंबे समय से जेल में रखा गया है। बिना सजा के किसी को इतने लंबे समय तक जेल में नहीं रखा जा सकता।

 

 

 

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एक्स पर मनीष सिसोदिया की टीम ने पोस्ट में लिखा, मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। दिल्ली के पूर्व लोकप्रिय शिक्षा मंत्री तानाशाह की जेल से बाहर आने वाले हैं। दिल्ली के लोगों को बहुत बहुत बधाई। बता दें कि जेल जाने के बाद सिसोदिया ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दिया था। सिसोदिया के इस्तीफा देने के बाद कालकाजी से विधायक आतिशी को जिम्मेदारी दी गई। वह दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा विभाग संभाल रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय