Friday, September 20, 2024

मेरठ में रूपये डबल करने का लालच देकर बुजुर्ग से 41 हजार लूटे

मेरठ। हापुड़ रोड स्थित एमसीसी हॉस्पिटल के बाहर बुजुर्ग सत्यपाल(60) से बदमाशों ने कूपन से रुपए डबल करने के का लालच दिया, इसके बाद नाम पर मारपीट कर 41 हजार रुपए लूट लिए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजनौर के ग्राम गाडियां निवासी सतपाल ने बताया कि बीते 4 अगस्त को ट्रैक्टर पलटने से पोता कार्तिक(14) और बेटा सचिन घायल हो गए थे। कार्तिक को मेरठ रेफर कर गया था  जबकि सचिन का बिजनौर में इलाज चल रहा है।
हापुड़ रोड पर एमसीसी हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है। शनिवार सुबह वह गांव से रुपए लेकर पहुंचे थे। सुबह करीब साढ़े सात बजे अस्पताल के बाहर बीड़ी पीने के दौरान दो युवक पहुंचे कूपन देने की बात कहने लगे। बदमाशों ने अपने दोस्त साथियों को बुलाकर बुजुर्ग से मारपीट रुपए लूटकर फरार हो गए।

 

बुजुर्ग के शोर मचाने पर अस्पताल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पूरी वारदात अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि बुजुर्ग की शिकायत पर केस दर्ज किया जा रहा है, पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय