Friday, September 20, 2024

नाबालिक युवती का मैडिकल कराने व आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी से परिजनों ने की शिकायत

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के कचहरी परिसर में स्तिथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर थाना भोपा क्षेत्र के भोपा निवासी पीड़ित परिवार के लोगों एसएसपी को एक शिकायती पत्र देते हुए नाबालिग लडकी के मेडिकल कराने व कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित परिजन विक्की के मुताबिक 1 जून को सुबह वह अपनी पत्नी के साथ जंगल में गए हुए थे उसी दौरान लगभग 9 बजे के करीब आरोपी संदीप पुत्र महेंद्र निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना बहसूमा जिला मेरठ मेरे घर आया और मेरी नाबालिक लड़की का अपहरण करके अपनी मोटरसाइकिल पर ले गया,जिसके संबंध में प्रार्थी के द्वारा थाना भोपा पर मुकदमा पंजिकृत कराया,जिसके पश्चात थाना भोपा पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया था और आरोपी को हल्की धाराओं में जेल भेज दिया था।

जिसके पश्चात 20 जुलाई को सुबह करीब 9 बजे के आसपास प्रार्थी खेत पर काम करने गया हुआ था, उसकी पुत्री घर पर ही थी। इसी दौरान मौका देखकर महेंद्र ओर धर्मेंद्र उसकी गैर मौजूदगी में घर आए और उसकी पुत्री का दोबारा अपहरण करके लेकर चले गए,जब प्रार्थी घर पर आया तो उसकी पुत्री घर पर नही मिली। जब प्रार्थी के द्वारा अपनी पुत्री को घर पर तलाश किया गया और उसकी पुत्री घर पर नहीं मिली तो तब उसे इस बारे में पता चला इस संबंध में पीड़ित के द्वारा थाना भोपा पर प्रार्थना पत्र भी दिया गया, जिस पर थाना भोपा पुलिस के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

 

थाना भोपा पुलिस के द्वारा बार-बार पीड़ित परिवार को चक्कर कटवाए गए। नाबालिक लड़की के पुनः अपहरण के पश्चात थाना भोपा पुलिस के द्वारा लड़की को बरामद कर लिया गया और परिजनों को बताया कि वह बाल कल्याण समिति के कार्यालय में आकर उससे मिल ले।थाना भोपा पुलिस के द्वारा पूर्व में अपहरण की गई, नाबालिक युवती का मैडिकल भी अभी तक नहीं कराया गया हमें शक है कि हमारी नाबालिक युवती के साथ युवक के द्वारा गलत कृत्य किया गया है इसलिए हम चाहते हैं कि हमारी नाबालिक युवती का मेडिकल भी जरूर कराया जाए और साथ ही आरोपी के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई दी अमल में लाई जाए।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय