Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में बच्चा चोरी के शक में मंदबुद्धि युवती की पिटाई

गाजियाबाद। लोनी में बच्चा चोरी के शक में टोली मोहल्ला इलाके में मंदबुद्धि युवती को महिला ने पीट दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती घटना के बाद से गायब है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती को तलाशना शुरू कर दिया है। वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं और पुरुष युवती के पास खड़े हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भीड़ में खड़ी महिला युवती को पिटती हुई नजर आ रही है। महिला ने दुपट्टे से युवती का गला दबाने की कोशिश की। भीड़ में खड़ी दूसरी महिलाओं और पुरुषों ने आरोपी महिला को ऐसे करने से रोका। महिला बोल रही थी कि युवती बच्चा चोर है। लोगों के समझाने पर युवती को छोड़ दिया। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाली जेबा (21) परिवार के साथ रहती हैं। जेबा के परिजनों ने बताया कि वह दिमागी रूप से कमजोर है।

 

 

वह मौका पाकर घर से निकल जाती है। परिजन जेबा को तलाशते हुए पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। एसीपी ने बताया कि जेबा के साथ मारपीट हुई है। वह घर नहीं पहुंची है। पुलिस की टीम लगातार उसे तलाश कर रही है। युवती के मिलने के बाद उसके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय