Thursday, September 19, 2024

रक्षाबंधन पर बहनों को हर 15 मिनट में मिलेगी रोडवेज और ई—बसें

गाजियाबाद। रक्षाबंधन पर 19 अगस्त को बहनों के लिए हर 15 मिनट में रोडवेज और ई-बसें मिलेंगी। बसों में 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त की रात 12 बजे तक महिलाओं को निशुल्क यात्रा कराई जाएगी। इसके लिए गाजियाबाद रीजन के सभी आठ डिपो में तैयारी शुरू हो गई हैं। रोडवेज अधिकारियों के मुताबिक सप्ताहांत होने से यात्रियों के भीड़ बढ़ने की संभावना है, इसके लिए 200 अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भीड़ को देखकर ही अतिरिक्त बसें चलाने के साथ आसपास शहरों में जाने वाली बसों के फेरे भी बढ़ाए जाएंगे। गाजियाबाद रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक केएन चौधरी ने बताया कि रक्षाबंधन पर महिलाओं को निशुल्क यात्रा कराया जाएगा। इस दिन रोडवेज और ई-बसों में परिचालक महिलाओं और युवतियों को निशुल्क यात्रा का टिकट जारी करेंगे।

 

उन्होंने बताया कि शहर के अंदर चलने वाली ई-बसों में महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा रहेगा जबकि शहर के बाहर रोडवेज बसों में महिलाओं को यह सुविधा मिलेंगी। रक्षाबंधन पर जिन रूट पर यात्रियों का अधिक भार रहेगा, उस रूट पर अतिरिक्त बसें भी चलाई जाएंगी। जिन रूटों पर यात्रियों की संख्या कम होगी उन बसों को दूसरे रूट पर रक्षाबंधन को देखते हुए चलाया जाएगा।

 

 

शहर से बाहर जाने वाले रूट पर चेकपोस्ट बनाए जाएंगे, जहां बसों को चेक किया जाएगा। चेकपोस्ट पर बसों की चेकिंग की जाएगी। सभी यात्रियों के टिकट कटे हैं, यह सुनिश्चित होने के बाद ही बसों को आगे रवाना किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय