Sunday, May 12, 2024

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलायका ने शेयर किया इंस्टा पोस्ट, रिश्ते को लेकर उलझन में यूजर्स

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा ने रविवार को एक नया पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, “खूबसूरत विचार एक खूबसूरत आत्मा का निर्माण करते हैं।”

26 अगस्त को, मलायका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर, बहनें अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को अनफॉलो कर दिया। हालांकि, वह अभी भी सोनम कपूर और रिया कपूर को फॉलो कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, ”परिवर्तन जीवन का नियम है। और जो लोग केवल अतीत या वर्तमान को देखते हैं वे निश्चित रूप से भविष्य से चूक जाते हैं।” इसके बाद मलायका ने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें डाइनिंग टेबल पर रखे दो सनग्लासेस नजर आ रहे हैं और लिखा: ”धूप वाले दिन फिर से आ गए हैं।”

रविवार की सुबह मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कोट्स शेयर किया, जिसमें लिखा था, ”खूबसूरत विचार एक खूबसूरत आत्मा का निर्माण करते हैं। गुड मॉर्निंग।”

इसके अलावा, शनिवार को मलायका अरोड़ा ने अंतर्राष्ट्रीय डॉग दिवस पर अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कैप्शन दिया, “इंटरनेशनल डॉग डे: मैं अपने शूट के दिनों को बिताने के लिए इससे बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी। क्या यह नेचुरल नहीं है? आज और हर दिन अपने सुपरस्टार कैस्पर के साथ बिता रही हूं।”

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अर्जुन कपूर ने कमेंट में लिखा, “हैंडसम ब्वॉय।”

हालांकि, न तो अर्जुन और न ही मलायका ने अभी तक ब्रेकअप की अफवाह पर कुछ कहा है। अर्जुन को डेट करने से पहले, मलाइका की शादी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई – अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान से हुई थी।

1998 में शादी करने के बाद, उन्होंने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और मई 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही ‘द लेडी किलर’ में दिखाई देंगे, जो एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। अर्जुन के पास ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ भी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय