Thursday, September 19, 2024

कानपुर में करोड़ों की जमीन मामले में फरार 9 लोगों के खिलाफ घोषित हुआ 25-25 हजार का इनाम

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कानपुर। एक हजार करोड़ की जमीन मामले में फरार हुए हरेन्द्र मसीह समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने मंगलवार को 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। जबकि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली थाने में एक हजार करोड़ की जमीन पर अवैध कब्जे समेत विभिन्न धाराओं में गत दिनों मुकदमे के मुख्य किरदार प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित को जेल भेज दिया गया है। जबकि मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे आरोपित में झांसी जनपद के नवाबाद थाना क्षेत्र के झोकन बाग निवासी हरेन्द्र मसीह, कानपुर नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित मैथोडिस्ट चर्च कम्पाउंड दूधवाला बंगला निवासी अर्पण एरियल पुत्र नौरिस एरियल, उसके पिता नौरिस एरियल, कमला एरियल पत्नी नौरिस एरियल, अभिषेक एरियल उर्फ सोनू पुत्र नौरिस एरियल, कोतवाली के सिविल लाइंस निवासी जितेश झा पुत्र भुवनेश्वर, जूही थाना क्षेत्र के परमपुरवा नियर भारतीय गैस गोदाम निवासी संदीप शुक्ला, ब​जरिया थाना क्षेत्र के बकरमंडी निवासी विसेन्ट विक्रम उर्फ विक्की चार्ल्स, कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्र के पटकापुर नवाब साहब का हाता निवासी अली अब्बास फरार चल रहे है।

 

 

 

इस सम्बंध में पुलिस ने कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन अब तक किसी का कोई पता नहीं चल पा रहा है। मामला अति संवेदनशील होने की वजह से उपरोक्त सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पच्चीस-पच्चीस हजार का इनाम घोषित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय