Saturday, October 5, 2024

मध्य प्रदेश में मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन और पिकअप को मारी टक्कर,तीन की मौत,पांच गंभीर घायल

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच में शनिवार तड़के एक भीषण सड़क हादया हाे गया। यहां कए मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन और पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पुलिस वाहन के ड्राइवर और पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो पुलिसकर्मी समेत पांच लोग गंभीर घायल हैं। सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने सभी का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कलेक्टर हिमांशु चंद्र, एसपी अंकित जायसवाल और एएसपी नवल सिंह सिसोदिया घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार हादसा सागरण घाटी के पास महू-नसीराबाद हाईवे पर शनिवार तड़के करीब 4:30 बजे हुआ। यहां एक पिकअप को सड़क किनारे खड़ा देखकर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रुकी। पुलिस पिकअप सवारों से पूछताछ कर रही थी, इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पुलिस वाहन में बैठे ड्राइवर सांवरा भील की मौत हुई है। पिकअप चालक जुबेर और व्यापारी अमजद की मौत हुई है। इसरार, शरीफ, फैजान, जुनेद और समीर को नीमच जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया है। पुलिसकर्मी मन्नू जाट को उदयपुर रेफर किया है। पुलिसकर्मी राजेश धाकड़ का नीमच के निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी नवल सिंह सिसोदिया ने बताया कि पिकअप सवार 6 व्यापारी इंदौर से अजमेर में लगने वाले पशु हाट के लिए जा रहे थे। पिकअप चालक रतलाम से आया था। रास्ते में कुछ देर के लिए रुके। इन्हें देखकर पेट्रोलिंग टीम ने पूछताछ की। पुलिसकर्मी गाड़ी के बाहर खड़े थे और पुलिस वाहन का ड्राइवर गाड़ी में था। वहीं, पिकअप से भी कुछ लोग बाहर थे। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हाे गया। पुलिस वाहन के ड्राइवर के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद घर रवाना कर दिया गया है। इस दौरान एएसपी नवल सिंह सिसोदिया, सीसी अभिषेक रंजन सहित थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों ने मृतक सांवरा भील के शव पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय