Friday, September 20, 2024

सुलतानपुर में जल निगम के अधिशासी अभियंता के दो हत्यारोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

सुल्तानपुर। नगर कोतवाली के विनोवापुरी निवासी जल निगम के अधिशासी अभियंता (ग्रामीण ) के हत्यारोपित दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। घायलावस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधिक्षक अरुण चंद्र ने रविवार को बताया कि कोतवाली नगर के विनोवापुरी मोहल्ले में जल निगम के अधिशाषी अभियन्ता संतोष कुमार की हत्या 17 अगस्त को बीती रात कर दी गयी थी। हत्या उन्हीं के विभाग के संविदा सहायक अभियन्ता अमित और एक अन्य व्यक्ति प्रदीप ने की थी। इस सम्बन्ध में कोतवाली नगर में मर्डर का मुकदमा पंजीकृत किया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगायी गयी थीं। कोतवाली नगर प्रभारी को बीती रात में सूचना मिली कि ये दोनों आरोपित अमित व उनके साथी प्रदीप दूबेपुर मोड़ से बनारस रोड होते हुए बिहार भागने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी की गयी, बीती रात करीब 02 बजे आरोपितों आते हुए दिखायी दिए, पुलिस टीम को देखते ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू की, जिसमें आत्मरक्षा हेतु पुलिस टीम द्वारा फायरिंग की गयी।

 

 

फायरिंग में अमित कुमार व प्रदीप निवासी क्रमशः मधुबनी, सासाराम जिला बिहार, दोनों घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिए तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय