Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाकियू ने सीओ दफ्तर घेरा, दिया धरना, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी,

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ककरौली थाना पुलिस पर मुकदमे के आरोपियों से सांठगांठ कर कार्रवाई न करने क्षेत्र में लगातार हो रही ट्यूबवेल चोरी की घटनाओं को रोकने में असफल रहने, जहरखुरानी गैंग द्वारा सैंकड़ो पशुओं को जहर देकर हत्या करने सहित वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध उगाही करने के आरोप लगाते हुए भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं ने भोपा क्षेत्राधिकारी के कार्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

मोरना स्थित क्षेत्राधिकारी भोपा कार्यालय पर भाकियू तोमर के जिला महासचिव मौ. हसीर के नेतृत्व में खरपौड़, दरियाबाद, बेहड़ा सादात, खोकनी, चौरावाला, मीराँवाला, इलाहाबास, बिहारगढ़ आदि गाँव से आये कार्यकर्ताओं ने धरना देकर ककरौली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौ.हसीर ने बताया कि खरपौड़ निवासी बृजपाल उर्फ विजयपाल द्वारा न्यायालय के द्वारा गाँव के ही आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था, किन्तु पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कि गयी है। साथ ही क्षेत्र में हो रही ट्यूबवेल चोरी की घटनाओं को रोकने में पुलिस के नाकाम साबित हो रही है।

पिछले कुछ समय में क्षेत्र विभिन्न गांवों में जहरखुरानी गैंग द्वारा सैंकड़ो पशुओं को जहर देकर मारने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से उनके हौसले बढ़े हुए हैं, जिसके चलते दरियाबाद में किसान जयपाल की भैंस को जहर देकर मार दिया गया है। बेहड़ा सादात में वाहन चेकिंग के नाम पर ग्रामीणों को परेशान किया जा रहा है। पुलिस की लापरवाही व जनता के शोषण को संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। जनता के हितों के लिये भाकियू तोमर संघर्ष करेगी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से विजयपाल सिंह जिला सचिव, मुन्नू, बृहमपाल खरपौड़, योगेन्द्र, अमित, आशु, इसरार, राजेन्द्र, धर्मेन्द्र, प्रवेन्द्र, अभिषेक,जगवीर सिंह, जॉनी, डॉ.संजय मीराँवाला, कालूराम, सुभाष सिंह, मा.राजेन्द्र, राजकुमार, जयपाल सिंह, रविन्द्र फौजी, गुर्जर पटवारी, चौ. भूपेन्द्र सिंह चोरावाला, तनुज पँवार, रोहित कुमार, विजयपाल, जितेन्द्र नागर, सोनू डायरेक्टर,पवन पाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय