Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में कपडा व्यापारी से लूट से गुस्साए व्यापारी, जाम लगाकर पुलिस चौकी घेरी, पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बुधवार की देर शाम दुकान बंद कर घर लौटे रेडीमेड दुकान के मालिक पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशो ने घर मे घुसकर चाकू धावा बोल कर घायल कर दिया। बदमाशों ने व्यापारी से नकदी व मोबाइल सैफ अलमारी में रखे कीमती आभूषण छीन ले गये। शोर मचाने पर आस-पड़ोस के ग्रामीण को देखकर बदमाश फरार हो गये। घायल को भोपा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ से गम्भीर हालत के चलते जिला मुख्यालय पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसका उपचार जारी है। घटना को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

गुरुवार को व्यापारियों ने मोरना चौकी पर इकट्ठा होकर प्रदर्शन करते हुए जाम लगाया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाज़ी कर शीघ्र घटना के खुलासे की माँग की है। भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना मे टीचर्स कॉलोनी निवासी अमरपाल जानसठ मार्ग पर पाल रेडीमेड गारमेंट के नाम से रेडीमेड कपड़े की दुकान करता है। बीते बुधवार की देर शाम अमरपाल पाल दुकान बन्द कर दूध की डेयरी पर पहुंचा तथा दूध लेकर जैसे ही वह घर के द्वार पर पहुँचा तभी दो नक़ाब पोश बदमाशो ने गर्दन पर चाकू लगाकर उसे घर के अन्दर खींच लिया तथा गर्दन पर चाकू से वार कर घायल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाश अमरपाल की जेब से दुकान से लाई गयी नकदी व मोबाइल तथा घर की सेफ अलमारी में रखे कीमती आभूषण आदि ले गये। शोर सुनकर पहुँचे आस-पास के ग्रामीणों द्वारा घायल अमरपाल को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया, गम्भीर हालत के चलते अमरपाल को जिला मुख्यालय पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ उसका उपचार जारी है।

व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया। गुरुवार को व्यापारी नेता हरिगोपाल माहेश्वरी व भाजपा मण्डल महामन्त्री अरुणपाल के नेतृत्व में व्यापारी मोरना चौकी पर इकट्ठा हो गये तथा पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हए शीघ्र घटना के खुलासे की माँग की व मोरना में असुरक्षित व्यापारियो की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की माँग की है। इस दौरान मुख्य रूप से महक सिंह पूर्व  प्रधान, मनोज, प्रवेश, राहुल, मोहि, सोनू, मिन्टू, नीरज, इदरीस, पवन, मुकेन्द्र, रविन्द्र, कृषणपाल, सनव्वर, उस्मान, रवि, रिजवान, वसीम, रचिन, यामीन, कन्हैयालाल आदि मौजूद रहे।

युवा नेता रोबिन पाल ने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्य चौराहे पर सांकेतिक जाम लगाकर भोपा पुलिस से 48 घंटे में घटना का खुलासा करने की माँग की तथा शीघ्र खुलासा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

पिछले कुछ समय से मोरना में अपराध की घटनाएँ लगातार जारी हैं। हत्या, लूट डकैती, छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है। सरे बाजार मेडिकल स्टोर संचालक अनुज कर्णवाल की हत्या, जानसठ मार्ग पर मेडिकल स्टोर पर खड़े युवक प्रवीण कुमार की गोली मारकर हत्या हो चुकी है। वही हाल में प्रोपर्टी डीलर शकील अन्सारी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर जानलेवा हमला किया गया था तथा टीचर्स कॉलोनी में बीते वर्ष भाकियू नेता विनीत चौधरी के घर अज्ञात बदमाश द्वारा पचास हज़ार की लूट को अँजाम दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय