Saturday, May 11, 2024

बरेली में धार्मिक टिप्पणी को लेकर फिर बवाल, आरोपी का घर घेरा, सीओ से धक्का मुक्की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

बरेली। बरेली के शीशगढ़ में धार्मिक टिप्पणी को लेकर फिर बवाल हो गया। आक्रोशित भीड़ ने आरोपी का घर घेर लिया। घर को बाहर से बंद कर पथराव कर दिया। रात करीब दो बजे से हंगामा होता रहा। वही भीड़ को समझाने के लिए पहुंचे सीओ के साथ भी भीड़ द्वारा धक्का-मुक्की की गई। हजारों लोगों की भीड़ के आरोपी के घर के सामने खाली पड़े मैदान में बैठ जाने के बाद पुलिस ने एक दूसरे के धर्म को लेकर टिप्पणी करने वाले दोनों किशोरों को पकड़ लिया। तब कहीं जाकर भीड़ शांत हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला शीशगढ़ कस्बे में रामलीला ग्राउंड का है। जहां रहने वाले मोबाइल कंपनी के डीलर के 14 साल के बेटे ने इंस्टाग्राम पर हुई बहस के दौरान बृहस्पतिवार को दूसरे समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट लेने के बाद उस पर तीखे कमेंट लिखकर वायरल कर दिया। शुक्रवार की शाम तक यह मैसेज जब पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गया तो देर रात सड़क पर निकली भीड़ ने थाने को घेर लिया। बवाल होते ही व्यापारी भी अपनी दुकानें बंद करते हुए इस भीड़ में शामिल हो गए। थाने पहुंचकर कुछ लोगों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और तत्काल उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

शीशगढ़ में समुदाय विशेष की ओर से थाना और आरोपी का घर घेरने की घटना की गूंज लखनऊ तक पहुंची तो रात करीब डेढ़ बजे कमिश्नर सौम्या अग्रवाल व आईजी डॉ. राकेश सिंह मौके पर पहुंचे। आईजी ने अमर उजाला को बताया कि दूसरे समुदाय के किशोर को भी पकड़ा है। उसने भी अनर्गल टिप्पणी की है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर भीड़ या किसी पुलिसकर्मी का दोष मिलता है तो कार्रवाई उनके खिलाफ भी होगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय