Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में जुमे की नमाज के बाद रास्ते को लेकर दो पक्षों में बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नई मंडी क्षेत्र स्थित ग्राम बागोवली में एक मामूली विवाद उस समय चर्चाओं में आ गया जब गांव के रास्ते को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। बताया जा रहा है कि यह घटना जुम्मे की नमाज के बाद मामूली से रास्ते के विवाद को लेकर हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, नई मंडी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बागोवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मामूली से रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस मे लाठी-डंडों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं ये विडियों 18 अगस्त 2023 का बताया जा रहा है जिसमे कई लोग हुए हैं। इस घटना की वीडियो क्षेत्र में वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई एवं वायरल वीडियो की जाँच कर इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं अग्रिम जांच में जुटी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि अवगत कराना है कि आज दिनांक 18 अगस्त 2023 को ग्राम बागोवाली थाना नई मंडी में दो पक्षों में विवाद हो गया एवं यह विवाद रास्ते को लेकर है जिसमें दोनों पक्ष आपस में लड़ गए हैं, इस मामले का एक वीडियो वायरल हुआ है एवं इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है तथा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई जारी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय