Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में ठेकेदार ने खुद गोली मारकर की आत्महत्या, कर्ज से था परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसाइटी में रहने वाले एक ठेकेदार ने बीती रात खुद को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह कर्ज से परेशान था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना बिसरख को 18 अगस्त को रात 9.30 के आसपास सूचना मिली कि क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति बिशन कुमार मिश्रा (56 वर्ष) पुत्र जय नारायण मिश्रा, निवासी ए वन 702, निराला एस्पायर सोसाइटी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना के बाद परिजन विशन को पास के ही यथार्थ अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सूचना पर थाना बिसरख पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर पोस्टमाॅर्टम की कार्यवाही की जा रही है। मृतक कंस्ट्रक्शन/ठेकेदारी का कार्य करता था। पुलिस द्वारा सभी बिंदुओ पर जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि विशन कुमार कंस्ट्रक्शन लाइन से जुड़े हुए थे और इसी की ठेकेदारी करते थे। धंधे में कर्जे के चलते वह काफी परेशान थे। उनके परिवार में उनकी बीवी और बच्चे हैं। पुलिस इस घटना में हर एंगल पर जांच कर रही है और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय