Saturday, September 28, 2024

गाजियाबाद में कार सवारों ने किराने के सामान से भरा ट्रक लूटा,हुए फरार,तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। मुरादनगर में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ा रेवड़ी के पास सुबह कार सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर किराने के सामान से भरे ट्रक को लूटकर ले गए। बदमाश ट्रक को गाजियबााद के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में छोडक़र फरार हो गए। पुलिस की कई टीम बदमाशों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला मिर्जापुर निवासी महेश दुबे ट्रक चलाकर परिवार का लालन पालन करते है। रात को वह ट्रक में गाजियाबाद से किराना का सामान लेकर बिलासपुर के लिए निकले। जब वह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सपे्रस वे पर गांव रेवड़ा रेवड़ी पर हिंडन पुल के पास पहुंचे तो ट्रक को साइड में लगाकर सो गए। मंगलवार सुबह साढे तीन बजे के आसपास कार सवार बदमाशों ने पहले चालक को जगाया और फिर नीचे उतारकर बंधक बना लिया।

 

 

इसके बाद बदमाश चालक से ट्रक की चांबी ली और उसे लेकर फरार हो गए। लूट का विरोध करने पर चालक को मारपीट कर घायल कर दिया और वहीं पर फेंककर फरार हो गए। किसी तरह चालक पुलिस के पास पहुंचा और ट्रक लूट होने की सूचना दी। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि ट्रक अंकुर थानाक्षेत्र में मिल गया है,जबकि बदमाश सामान अपने साथ ले गए। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय