Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप और कीमती सामान गायब

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के सीआईएसएफ रोड पर मिठाई की दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया। घटना 17 अगस्त की रात नौ बजे की है। गाड़ी के मालिक मिठाई की दुकान पर रक्षाबंधन की खरीदारी करने गए थे। इंदिरापुरम पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दिल्ली के सुलेमान नगर के प्रेम नगर निवासी केशव कुमार ने बताया कि 17 अगस्त को वह अपने दोस्त से मिलने इंदिरापुरम आए थे। रात करीब नौ बजे सीआईएसएफ रोड पर सिंगला स्वीट्स पर खरीदारी करने गए थे। उन्होंने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की थी। कुछ देर बाद गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि पीछे का शीशा टूटा हुआ था और सीट पर रखा बैग गायब था। बैग में कंपनी का लैपटॉप, चार्जर, ऑफिस का आई कार्ड, गाड़ी के कागज, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड, मौबाइल, ऑफिस की चाबी, 2200 रुपये नकद के अलावा अन्य जरूरी सामान रखा थे। उन्होंने दोस्त की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

 

कनावनी चौकी से पहुंची पुलिस ने मिठाई की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया। फुटेज में दिख रहे लोगों की पहचान करने में पुलिस जुटी है। उन्होंने इंदिरापुरम कोतवाली में घटना की लिखित शिकायत दी है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर की पहचान कर उसकी लोकेशन ट्रेस करने का काम चल रहा है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लैपटॉप व अन्य सामान बरामद करने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय