Thursday, September 19, 2024

गाजियबााद में पिटबुल को घुमाने का विरोध करना डॉक्टर को पड़ा महंगा, किया जानलेवा हमला

गाजियबााद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के राजबाग में पिटबुल को खुला छोड़कर घुमाने का विरोध करने पर पिटबुल के मालिक व अन्य कई लोगों ने निजी अस्पताल के डॉक्टर पर हमला कर घर में तोड़फोड़ की। आरोप है कि बचाव करने आए दो लोगों को भी आरोपियों ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद है। साहिबाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बावजूद घायलों का मेडिकल नहीं कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के निजी अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर दीपक विश्वकर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ राजबाग में रहते हैं। कॉलोनी में रहने वाले विकास ने दो पिटबुल कुत्ते पाल रखे हैं। उनका आरोप है कि विकास आए दिन उनके घर के पास दोनों कुत्तों को खुला छोड़कर घुमाते हैं। इस दौरान लोग कुत्तों के हमला करने के डर से बाहर निकलने में घबराते हैं जबकि, एक कुत्ता उन पर कई बार हमला करने का प्रयास कर चुका है। उन्होंने घर में भाग कर अपनी जान बचाई थी।
रात उन्होंने विकास से दोनों पिटबुल को चेन में बांधकर घुमाने के लिए कहा तो उनकी आपस में कहासुनी हो गई। विरोध करने के बाद वह अपने घर चले गए।

 

 

आरोप है कि रात करीब 11:40 बजे विकास ने सात-आठ लोगों के साथ मिलकर उनके घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। दो किरायेदारों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने लाठी-डंडों से उनकी भी पिटाई की। बताया कि साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को हमले की शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया लेकिन, पुलिस ने तीनों घायलों का मेडिकल नहीं कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय