Friday, September 20, 2024

एक पेड़ मां के नाम मुहिम का हिस्सा बनें – भूपेन्द्र चौधरी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 113वें संस्करण को लखनऊ पश्चिम विधानसभा के पश्चिम मंडल-3 अंतर्गत बूथ संख्या 360 पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सुना।

मन की बात को सुनने के बाद भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए आह्वान ‘एक पेड़ मां के नाम’ मुहिम का हिस्सा बनें तथा धरती मां को पवित्र व स्वच्छ बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 1 सितंबर से 30 सितंबर तक मनाये जाने वाले ‘पोषण माह’ में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए अपने क्षेत्र में पोषण के प्रति जागरूकता वाले इस अभियान से अवश्य जुड़ें। पिछले वर्ष पोषण अभियान को नई शिक्षा नीति से भी जोड़ा गया था। ‘पोषण भी पढ़ाई भी’ इस अभियान के द्वारा बच्चों के संतुलित विकास पर फोकस किया गया है। बच्चों का पोषण देश की प्राथमिकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, प्रदेश महामंत्री संजय राय , लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा नेता प्रकाश मिश्रा एवं अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने लखनऊ जिले की मलीहाबाद विधानसभा के काकोरी मंडल के बूथ संख्या 345 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित व सह मुख्यालय प्रभारी लक्ष्मण सिंह और कमल ज्योति पत्रिका के प्रबंध संपादक राजकुमार साधक के साथ कार्यकर्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय