Thursday, September 19, 2024

नोएडा में आज सकुशल संपन्न हुई उप्र. पुलिस आरक्षी सीधी भर्ती परीक्षा, 30 व 31 अगस्त को होगी अगली परीक्षा

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी सीधी भर्ती परीक्षा-2023 की लिखित परीक्षा रविवार को भी जनपद के 18 केंद्रों पर दो पाली में सकुशल संपन्न हुई। अगली दो परीक्षा 30 तथा 31 अगस्त को होगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परीक्षा के नोडल अधिकारी एडीएम वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार ने बताया कि सुबह की पाली में 10 से 12 बजे और दोपहर की पाली में 3 से 5 बजे तक परीक्षा हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को शांतिपूर्ण एवं सुचिता के साथ संपन्न कराने के उद्देश्य से डीएम मनीष कुमार वर्मा ने आज राजकीय बालिका इंटर कॉलेज होशियारपुर सेक्टर-51 नोएडा पहुंचकर परीक्षा का जायजा लिया। साथ ही परीक्षा को लेकर की गई सुरक्षा व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरा आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया, जोकि संतोषजनक मिली।

 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएम ने कहा कि जनपद के सभी 18 परीक्षा केंद्रों पर मानकों के अनुरूप शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा आयोजित हो रही है। उन्होंने बताया कि परीक्षा के दौरान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए 18 सेक्टर व स्टेटिक मजिस्ट्रेट के साथ 9 सचल दल तैनात है। साथ ही परीक्षा केंद्रों की चारों तरफ से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था है। सभी परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों की बॉयोमैट्रिक मशीन से जांच हो रही है।

 

उन्होंने बताया कि सभी परीक्षा केंद्र सरकारी विद्यालयों में बनाए गए हैं। परीक्षार्थी एडमिट कार्ड को दिखाकर रोडवेज बसों में निशुल्क सफल कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह परीक्षा सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में हो रही है। उन्होंने कहा कि उप्र. पुलिस आरक्षी परीक्षा-2023 को सकुशल एवं सुचिता पूर्ण ढंग से करने के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्पित है। इस दौरान पुलिस एवं प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय