Friday, September 20, 2024

मेरठ में गर्भवती समेत पांच लोगों की हत्या मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी, अब सुनाई जाएगी सजा

मेरठ। असारा गांव में 2012 में गोली मारकर आठ माह की गर्भवती समेत पांच लोगों की हत्या के मुकदमे में कोर्ट में अब सुनवाई पूरी हो गई है। जिसमें अब जल्द कोर्ट अपना निर्णय सुनाएगा। इसके लिए जिला एवं सत्र न्यायालय चतुर्थ में 28 अगस्त की तिथि नियत की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवक्ता ने बताया कि असारा गांव के रहने वाले मोहम्मद नसीम ने 12 अगस्त 2012 को रमाला थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। वादी ने बताया कि 11 अगस्त की रात उसका परिवार घर में सोया हुआ था, तभी पड़ोस का ही शकील, अब्बास, इलियास, शौकीन और एक अज्ञात युवक अपने हाथ में तमंचे और धारदार हथियार लेकर घुस गए। उन्होंने घर में घुसते ही आठ माह की गर्भवती भाभी साजिदा को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही उसका भाई काला, बहन गुलशाना समेत परिवार के सभी सदस्य जाग गए और साजिदा को बचाने लगे। हमलावरों ने उसके भाई काला, बहन गुलशाना, मां शबीला को भी गोली मार दी। इसके बाद पड़ोस में लगे टावर के केबिन में पहुंचे, वहां सो रहे उसके पिता अब्लू हसन को गोलियों से भून दिया। पिता और उसकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई।

 

अगले दिन मेरठ के अस्पताल में आठ माह की गर्भवती साजिदा और शबीला की भी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी शकील, अब्बास, इलियास, जाफर, शौकीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद रणधीरा और दीपक निवासी समालखा जनपद पानीपत, मोहर्रम और सलीम निवासी हरसौली जनपद मुजफ्फरनगर का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने नौ हत्यारोपियों के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया। अधिवक्ता ने बताया कि मुकदमे में सुनवाई पूरी हो गई है, जिसमें अब सजा पर सुनवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय