Friday, September 20, 2024

दिल्ली के चर्चित जिम संचालक की हत्या, मुज़फ्फरनगर पुलिस ने दो वांछित बदमाशों को मुठभेड़ में किया लंगड़ा

खतौली। ग्रेटर कैलाश दिल्ली के चर्चित जिम संचालक नादिर शाह हत्याकांड में शामिल रहे दो वांछित बदमाशों को थाना खतौली पुलिस, स्पेशल टीम एनडीआर दिल्ली तथा एसटीएफ मेरठ की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में लंगड़ा करके गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से अवैध असलाह और एक चोरी की कार बरामद की है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को थाना खतौली पुलिस को सूचना मिली कि मेरठ से मुजफ्फरनगर की तरफ जा रही सफेद रंग की सेल्टोस गाडी में सवार शातिर बदमाशों का पीछा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सैल तथा एसटीएफ मेरठ की टीम कर रही है। सूचना मिलते ही सीओ रामाशीष यादव और कोतवाल बृजेश शर्मा ने हाईवे के भैंसी कट के पास पहुंचकर वाहनों की चैकिग शुरू करा दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने अपनी गाडी हाईवे से नीचे उतार कर गांव भैंसी की तरफ दौड़ा दी। खतौली पुलिस ने पीछे से आई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सैल तथा एसटीएफ मेरठ के साथ मिलकर बदमाशों का पीछा दाब लिया, जिसके चलते बदमाशों की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड से टकरा गई। अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने दो बदमाशों के पैर में गोली मार इन्हें लंगड़ा करके दबोच लिया।

सीओ रामाशीष यादव ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए बदमाश अनस खांन पुत्र अफसर खांन व असद अमीन पुत्र बाबूदीन निवासी चौहान बांगर दिल्ली शातिर किस्म के अपराधी है, जो कि जेल में बंद गैंगस्टर हाशिम बाबा गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

आपको बता दे कि बीते दिनों ग्रेटर कैलाश दिल्ली में अफगानी मूल के जिम संचालक नादिरशाह की हत्या कराने में गैंगस्टर हाशिम बाबा का नाम प्रकाश में आया था। बुधवार देर रात नादिरशाह की हत्या करने में शामिल रहे हाशिम बाबा गिरोह के दो बदमाशों के कार द्वारा दिल्ली से मुजफ्फरनगर की ओर जाने की सटीक सूचना मिलते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सैल ने इनका पीछा शुरू कर दिया। मेरठ क्षेत्र में आते ही एसटीएफ मेरठ की टीम ने भी बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। जिसके बाद दो बदमाशों को गांव भैंसी के निकट मुठभेड़ में लंगड़ा करके गिरफ्तार कर लिया गया।

कोतवाल बृजेश शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल प्वॉइंट 30 बोर, एक पिस्टल प्वॉइंट 32 बोर, 9 जिन्दा व 3 खोखा कारतूस के अलावा चोरी की किया सेल्टोस कार बरामद की है। गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध थाना ज्योति नगर दिल्ली, थाना जाफराबाद दिल्ली, थाना जीटीबी नगर दिल्ली, थाना करोलबाग दिल्ली, थाना पटेल नगर दिल्ली, थाना खयाला दिल्ली, थाना कृष्णानगर दिल्ली में हत्या, हत्या का प्रयास, आयुद्ध अधिनियम आदि संगीन धाराओं में एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया।

गुड़वर्क को अंजाम देने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली बृजेश कुमार शर्मा, एस आई नंदकिशोर शर्मा, कांस्टेबिल तेजवीर सिह, अनिल कुमार थाना खतौली, निरीक्षक शिवकुमार, निरीक्षक सतीश राणा स्पेशल टीम एनडीआर दिल्ली मय टीम, निरीक्षक सुनील कुमार एसटीएफ मेरठ मय टीम शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय