Friday, September 20, 2024

उत्तर प्रदेश पुलिस का फर्जी हेड कांस्टेबल नोएडा में गिरफ्तार

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस का फर्जी हेड कांस्टेबल बनकर एक्सपायरी डेट की कार एनसीआर में चलाने वाले एक शख्स को थाना सेक्टर-126 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस के हेड कांस्टेबल का बना हुआ फर्जी आई कार्ड भी बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि उपनिरीक्षक आलोक कुमार गस्त पर थे, तभी उन्हें जेपी कट के पास सर्विस रोड पर एक कार आती हुई दिखाई थी। संदिग्ध होने पर कार को रूकने का इशारा किया गया। उन्होंने बताया कि जब कार चालक से पूछा गया तो उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल है। उसने अपना नाम गोपाल कृष्ण चतुर्वेदी बताया। थाना प्रभारी ने बताया कि जब ऐप पर चेक किया गया तो पता चला कि परिवहन के नियमों का अनुरूप कार एक्सपायर हो चुकी है। वह एनसीआर में नहीं चल सकती। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उसने  एक्सपायरी डेट की कार को चलाने के लिए हेड कांस्टेबल का फर्जी आई कार्ड बना रखा है।

 

अगर पुलिस कहीं पकड़ती है तो वह आई कार्ड दिखाकर बच जाता है। उन्होंने बताया कि जब उत्तर प्रदेश पुलिस की वेबसाइट पर चेक किया गया तो उसपर हेड कांस्टेबल गोपाल कृष्ण चतुर्वेदी का नाम प्रदर्शित हुआ, तथा हेड कांस्टेबल की फोटो भी दिखाई दी। आरोपी ने जो आई कार्ड दिखाया था उसपर फोटो और अन्य डिटेल भिन्न था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी गोपाल कृष्ण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने दिल्ली में फर्जी आई कार्ड बनवाया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय