Sunday, May 5, 2024

केरल स्नेक बोट सीज़न की शुरुआत रही खराब, महिलाओं से भरी नाव पलटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुवनंतपुरम। केरल स्नेक बोट सीजन की प्रसिद्ध चंपाकुलम मूलम ‘वल्लम काली’ (नाव दौड़) की शुरुआत उस समय अशुभ हो गई, जब एक ‘सभी महिलाओं’ वाली नाव पलट गई। सौभाग्य से, नाव पर सवार सभी 17 महिलाओं को बचा लिया गया। इसके बाद उन्हें पास के एक अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है।

इसे पारंपरिक रूप से पहली स्नेक बोट रेस के रूप में जाना जाता है, जो राज्य के केंद्रीय जिलों और उसके आसपास नाव रेस की एक श्रृंखला के नए सत्र की शुरुआत करती है। यह रेस पंबा नदी पर होती है। यह घटना सोमवार दोपहर बाद की है जब दो रेसें लगभग एक साथ आयोजित की गई थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रेस के दौरान विभिन्न आकारों और आकृतियों की नावों के बीच प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं। यहां एक प्रदर्शनी वस्तु और दो नावें भी हैं जिन्हें ‘थेकेनोडी’ के नाम से जाना जाता है, जिनमें से एक पर चप्पू संभालने वाली सभी महिलाएं हैं, जबकि नाव पर 5 पुरुष होते हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दो ‘थेकेनोडी’ की प्रदर्शनी प्रतियोगिता समाप्त होने से पहले, दो थेकेनोडी नौकाओं में से एक पलट गई। यह आयोजकों की गलती थी। इस कार्यक्रम को देखने के लिए जिला अधिकारी और एक राज्य मंत्री मौजूद थे। जैसे ही नाव पलटी, रेस का रोकने का ऐलान कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय