Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में तीन साल की लड़की से किशोर ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने पकड़ा

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में 13 साल के किशोर ने तीन वर्षीय मासूम को अकेला पाकर उसके साथ गंदी हरकत कर दी। घटना 23 अगस्त की दोपहर की है। बच्ची की मां ने किशोर के नाम से पुलिस में मुकदमा कराया है। पुलिस ने किशोर को पकड़ लिया है। मूलरूप से असम की रहने वाली महिला इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में पति और तीन साल की बेटी के साथ रहती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वह घरेलू सहायिका का काम जबकि पति मजदूरी करता है। महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि 23 अगस्त की दोपहर करीब डेढ़ बजे पति को फोन करने को कुछ देर के लिए झुग्गी से बाहर गई थी। इस दौरान 13 साल का किशोर उनकी झुग्गी में घुस गया और उसने मासूम बच्ची से गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। किशोर की जबरदस्ती से बच्ची रो रही थी। उसकी आवाज सुनकर वह झुग्गी में पहुंची तो किशोर उन्हें देखकर वहां से भाग गया।

 

 

 

उन्होंने मामले की सूचना तुरंत स्थानीय चौकी पर दी। पुलिस ने किशोर के माता-पिता को बुलाकर पूछताछ की। कुछ देर बाद पुलिस ने किशोर को घर के पास से पकड़ लिया। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया। किशोर को पकड़कर उससे मामले की जानकारी की गई। बाद में उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय