Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में किराये के फ्लैट में चौखट से लटका मिला महिला का शव

गाजियाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-3 में महिला का किराये के फ्लैट में दरवाजे की चौखट पर शव लटका मिला। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव नीचे उतारा। पुलिस को कमरे में जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट और फोन नहीं मिला। घटना से पहले सुबह के समय एक चोर ने महिला का कमरे से फोन चोरी भी कर लिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने बताया कि मूलरूप से बिहार के रहने वाली अनुपम पत्नी अरविंद वैशाली सेक्टर-3 में पहले तल पर किराये के फ्लैट में रहती थी। दोनों के नौ साल और सात साल के दो बच्चे हैं। जबकि पति अरविंद की दो साल पहले बीमारी से मृत्यु हो गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि अनुपम फ्लैट के दरवाजे की चौखट से गले में दुपट्टा बांधकर लटकी हुई थी जबकि कमरे के पास दोनों बच्चे बैठे थे। पुलिस ने दुपट्टा काटकर शव कब्जे में लेकर जांच की। पता चला कि सोमवार को सुबह में अनुपम का एक चोर ने कमरे से फोन चोरी कर लिया था।

 

 

उन्होंने अपने दोनों बच्चों के साथ हर जगह मोबाइल को तलाश किया लेकिन चोर का कुछ पता नहीं मिला । उसके बाद उन्होंने परिवार से किसी तरह बात करने का प्रयास किया था। पुलिस ने मामले की सूचना द्वारका में रहने वाली मृतका की बहन शिवा और उनके पति को दी। दोनों दोपहर में थाने पहुंचे। वहां पुलिस से मामले की जानकारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय