Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर के शिक्षक दंपति के इकलौते पुत्र बीटेक के छात्र की ऑक्सीजन की कमी से मौत

मुजफ्फरनगर। लेह लद्दाख घूमने गए शिक्षक दंपति के इकलौते बेटे की ऑक्सीजन की कमी से मौत हो गई। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जान नहीं बच सकी। लेह लद्दाख गए शिक्षक दंपति के इकलौते बेटे चिन्मय भारद्वाज (27) की ऑक्सीजन की कमी हो जाने के कारण मौत हो गई। घूमने के लिए उसके दोस्त आगे निकल गए थे।गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

शहर के द्वारिकापुरी निवासी पराग शर्मा एमजी पब्लिक स्कूल और उनकी पत्नी प्रियंका शर्मा एसडी पब्लिक में शिक्षिका हैं। दंपति के इकलौते बेटे चिन्मय भारद्वाज के दोस्त घूमने के लिए निकले थे। उनके जाने के बाद वह भी उन्हें ज्वाइन करने के लिए चला गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार रात परिजनों को जानकारी मिली कि चिन्मय की तबीयत खराब हो गई है। परिजन और परिचित लद्दाख पहुंचे, लेकिन तब तक चिन्मय की मौत हो चुकी थी। बताया गया है कि अधिक ऊंचे स्थान पर ऑक्सीजन का लेवल कम था, सांस ठीक से नहीं ले पाने के कारण चिन्मय की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में सुधार नहीं हो सका और उसकी मौत हो गई।

इस दर्दनाक घटना का पता चलने पर पीडि़त परिवार के घर पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। देर शाम गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय