Saturday, September 21, 2024

मुज़फ्फरनगर के जड़ौदा में नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा में गुरुवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कुछ समय बाद ही मृतक विवाहिता के परिजन भी थाने पर पहुंच गए और रोते बिलखते हुए महिलाओं ने विवाहिता के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया।  मृतक विवाहिता के पिता कमल पुत्र जबर सिंह निवासी खतौली ने तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पुत्री तनु ने करीब 6 माह पूर्व अभिषेक पुत्र संजय कुमार निवासी जड़ौदा के साथ कोर्ट मैरिज की थी।  शादी के दो माह बाद अभिषेक तनु के साथ मारपीट करने लगा और अपने घर से दहेज लाने का दबाव बनाने लगा, जब उसे इस बात का पता चला, तो उसने दहेज का सामान अपनी पुत्री की ससुराल पहुंचा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिर कुछ समय बाद अभिषेक, पिता संजय तथा माता विमलेश ने फिर से उसके साथ मारपीट कर 10 लाख रुपए तथा कार लाने का दबाव बनाया, जब मेरी पुत्री तनु रक्षाबंधन पर घर आई तो उसने मुझे इस बारे में बताया। दोपहर को मुझे सूचना मिली कि तनु की मौत हो गई है। जैसे ही मैं उसके घर पहुंचा, तो तनु बेड पर पड़ी हुई थी और छत के पंखे से साड़ी बांधी हुई थी। सभी परिजन मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने तहरीर लेकर कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन परिजनों को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय