Friday, September 20, 2024

जालौन में पुलिस परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थियों की कार डिवाइडर से टकराई, तीन की मौत

जालौन। ललितपुर हाइवे पर शुक्रवार की रात सन्तुलन बिगड़ने से तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। इस हादसे में पुलिस भर्ती परीक्षा देकर ललितपुर से लाैट रहे दाे अभ्यर्थियों समेत तीन की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोठ ब्लॉक के पूँछ थानान्तर्गत महाराजगंज ढेरी निवासी आशीष तिवारी (34) शुक्रवार को पुलिस भर्ती परीक्षा दिलाने के लिये अपने दोस्त विवेक यादव (24) निवासी बुढ़ावली (मोठ) व विवेक की मौसी ऋतु यादव (26) निवासी जम्हौरी थाना एट (जालौन) को लेकर स्विफ्ट डिजायर (यूपी 93 सीडी 7899) से ललितपुर गया था। परीक्षा के बाद सभी वापस घर लाैट रहे थे। शुक्रवार की देर रात सभी जब बड़ौरा के पास झररघाट पुल के आगे नीगरी नाले के पास पहुँचे, तभी कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। घटना देख वहाँ लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी।

 

 

 

राहगीरों ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुशील द्विवेदी, एसआई प्रदीप शर्मा, दिनेश शुक्ला, सिपाही पवन, धर्मेंद्र, अरविन्द के साथ ही पीआरवी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने घायलों को बबीना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया, जहाँ चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया, जबकि विवेक व ऋतु को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। झाँसी पहुँचने से पहले ही विवेक ने भी दम तोड़ दिया, जबकि ऋतु की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गयी। मृतक आशीष जालौन के पिण्डारी थानान्तर्गत एट में पशु अस्पताल में चिकित्सक था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय