Sunday, May 19, 2024

मेरठ में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। किठौर-मवाना मार्ग पर देर शाम राधना ईंट भट्ठे के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार यूपी पुलिस के सिपाही की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने घायल सिपाही को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान देर रात चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया और थाने ले आई।

थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अमरोहा में थाना रजबपुर के गांव घरोट निवासी हरवेंद्र सिंह (26) पुत्र प्रकाश सिंह यूपी पुलिस में सिपाही थे। वो हाथरस के सिंकदरा राव फायर स्टेशन में तैनात थे। छह दिन की छुट्टी लेकर वह घर गए हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को परिवार वालों से कहकर आए थे कि दोस्त के साथ कान की दवा लेने किठौर जा रहे हैंं। लेकिन वह बाइक पर अकेले थे। शाम करीब 4:30 बजे किठौर-मवाना रोड पर राधना ईंट भट्ठे के पास पिकअप गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही हरवेंद्र सिंह की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हरवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने फोन पर हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजन थाना पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बताया कि हरवेंद्र 2021 बैच का सिपाही था। थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया की सिपाही अविवाहित था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय