Saturday, May 11, 2024

जालौन में बेशकीमती जमीन हड़प करने के मामले में सपा विधायक के बेटे समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। जनपद में करोड़ों की जमीन को हड़प करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर सपा विधायक बेटे और पालिका अध्यक्ष के नाती समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों पर आरोप है कि वसीयत के कागजातों में जालसाज कर संपत्ति हथियाने की कोशिश की गई।

जानकारी के मुताबिक, उरई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले विवेक चौरसिया ने पुलिस से न्याय न मिलने के बाद कोर्ट का सहारा लिया। जिसके बाद स्पेशल जज डकैती कोर्ट के आदेश पर 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित ने कोर्ट में शिकायत पत्र दाखिल करते हुए बताया था कि शहर की राठ रोड पर के पास करोड़ों की बेशकीमती जमीन को धोखाधड़ी कर हड़प लिया गया है। जिसके बाद षड्यंत्र में शामिल सपा विधायक विनोद चतुर्वेदी के बेटे आशु चतुर्वेदी समेत सभी 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष के नाती का नाम भी शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डकैती स्पेशल कोर्ट के आदेश के बाद उरई कोतवाली पुलिस ने कालपी के सपा विधायक विनोद चतुर्वेदी के बेटे आशीष चतुर्वेदी, पालिकाध्यक्ष के नाती राहुल चौधरी, शोभा गोयल, सुनीता बंसल, सपा नेता जुल्फिकार अहमद, जमाल अहमद उर्फ पप्पू, अब्दुल जलील, विवेक गोयल, सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, राजनाथ त्रिवेदी, पंकज कुमार, सत्येंद्र श्रीवास्तव व नरेंद्र वर्मा पर संपत्ति हड़पने के मामले में धारा 420 के अलावा धारा 467, 468, 471, 389, 504, 506 और 120बी में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले में सीओ सिटी गिरजाशंकर त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि कोर्ट के आदेश पर जमीन हड़पने के मामले में 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रकरण की निष्पक्ष जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय