Sunday, May 19, 2024

नोएडा में रिटायर्ड आईएएस के घर में अचानक भरने लगा पानी, तालाब में तब्दील हुआ फ्लैट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नाम बड़े और दर्शन छोटे। महंगे से महंगा फ्लैट लेने के बाद भी लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा सेक्टर-128 स्थित जेपी विश टाउन सोसायटी में देखने को मिला। जहां पर गुरुवार की रात एक सेवानिवृत आईएएस अधिकारी का घर तालाब में तब्दील हो गया। घर में छत से पानी निकलने लगा और पूरे घर में पानी भर गया।

दरसअल, नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी विशडाउन सोसायटी में रिटायर आईएएस अधिकारी देश दीपक वर्मा तीसरी टावर की चौथी मंजिल पर फ्लैट नंबर 402 में रहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात अचानक फ्लैट के एक हिस्से से पानी गिरने की आवाज आने लगी। इसके बाद देखा तो पता चला कि फ्लैट से जा रही पानी की लाइन टूट गई है। घर में एक बड़े फव्वारे की तरह पानी लगातार बहने लगा। देखते ही देखते घर में चारों तरफ पानी भर गया और पूरा घर तालाब में तब्दील हो गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद सिक्योरिटी सुपरवाइजर और मेंटेनेंस मैनेजर को फोन किया गया। लेकिन, किसी ने फोन नहीं उठाया। काफी देर बाद सिक्योरिटी ऑफिस का फोन उठा और एक गार्ड उनके पास पहुंचा। लेकिन, तब तक फ्लैट के एक हिस्से में पानी भर चुका था।

मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह पानी बंद कराया। उन्होंने बताया कि फ्लैट में पानी भरने के कारण एक हिस्से में करंट भी उतर आया था। गनीमत यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि सोसायटी में लो-क्वालिटी के फायर सेफ्टी उपकरण लगाए गए हैं। पाइप लाइन में लगा फ्यूज प्रेशर नहीं चल पाया था। उसी वजह से चारों तरफ पानी भर गया। इस घटना के बाद लोग काफी डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर लोग सोए हुए होते और तब फ्यूज निकलता तो पूरे फ्लैट में पानी भर जाता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय