Friday, April 19, 2024

दिल्ली के यमुना विहार में 4 मंजिली इमारत ढही, किसी की जान को नुकसान नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के यमुना विहार के विजय पार्क इलाके में बुधवार दोपहर लगभग 3 बजे एक चार मंजिली इमारत भरभरा कर गिर पड़ी। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। इमारत गिरने का कारण इमारत का कमजोर होना बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि बाबरपुर विधानसभा के यमुना विहार क्षेत्र में विजय पार्क स्थित चार मंजिला एक इमारत में रहने वालों को बुधवार दोपहर 12 बजे इमारत के अंदर कुछ (हलचल) टाइल्स वगैरह गिरना, सीमेंट गिरना दिखाई दिया। इसके बाद इस इमारत में रहने वाले लोक सचेत हो गए। कुछ ही देर में 4 मंजिली इमारत को खाली करा लिया गया। उसके बाद लगभग 3 बजे 4 मंजिली इमारत गिर पड़ी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इमारत जब गिरी तो इमारत के सामने जो बिल्डिंग्स थीं, उनमें भी कुछ नुकसान होने की खबर मिली है, लेकिन कोई जानी नुकसान की खबर नहीं है। मौके पर पुलिस बल और फायर ब्रिगेड का स्टाफ मौजूद है।

बिल्डिंग स्वामी मलिक के बेटों ने बताया कि पूर्व में एक भूकंप आया था, जिसके कारण बिल्डिंग में दरार आ गई थी और बिल्डिंग कमजोर हो गई थी। इसी वजह से आज बिल्डिंग धराशायी हो गई। उन्होंने बताया कि हम लोगों ने देखा की बिल्डिंग की टाइल्स और सीमेंट झड़ रहा है, समय रहते हमारे सामने ही चीज आ गई। इसके कारण आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया, किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ। सिर्फ बिल्डिंग ही डैमेज हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय