Thursday, July 11, 2024

शामली में प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से घायल युवक की मौत, मचा कोहराम

शामली: इश्क की रंजिश में प्रेमिका के परिजनों द्वारा बंधक बनाकर बेरहमी से पीटे गए लपराना निवासी युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, जिन्होंने आरोपियों के फौरन गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, लपराना निवासी 25 वर्षीय सावन कुमार नाम के युवक की 20 जून को शामली के मोहल्ला नंदूप्रसाद के एक मकान में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने की वारदात सामने आई थी। वारदात के संबंध में घायल युवक की मां शकुंतला ने 22 जून को शामली कोतवाली पर पांच नामजद समेत एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मां ने पुलिस को बताया था कि उसके बेटे का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते दोनों घर से चले भी गए थे, हालांकि लड़की के घर वालों ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए उसे जेल भिजवा दिया था। मां ने पुलिस को बताया था कि छह माह जेल में रहने के बाद बेटा जमानत पर बाहर आया था, जो 20 जून को शामली तहसील में एक मामले की तारीख पर गया था, जहां से वापस लौटते समय लड़की पक्ष के लोग उसे जबरदस्ती उठाकर मोहल्ला नंदूप्रसाद में ले गए थे और वहां एक मकान में रात भर उसके साथ मारपीट की गई थी। आरोप था कि अगली सुबह 21 जून को आरोपी बेटे को अधमरी हालत में घर के बाहर फेंककर चले गए थे, जिसे उपचार के लिए शामली जिला अस्पताल से गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया था।

 

उपचार के दौरान हुई मौत
परिजनों के मुताबिक सावन को गंभीर चोटें आई थी, जिसके कारण उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मंगलवार को घर पर शव पहुंचने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया, जिन्होंने मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी शामली कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नही करने को लेकर आक्रोश भी जताते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय