Friday, July 19, 2024

जौनपुर में एक लाख का इनामी बदमाश सुमित पुलिस मुठभेड़ में ढेर

जौनपुर। प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने का क्रम जारी है। इसी क्रम में जीरो टॉलरेंस के तहत बादलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पीली नदी के पास पुलिस और एसटीएफ ने मंगलवार सुबह एक लाख रुपये का ईनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि थाना सिंगरामऊ में बीती 5 मार्च को सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी के द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर फायरिंग कर रंगदारी मांगने की घटना कारित की गई थी। घटना के बाद से इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ व जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थीं। आज उसके जैसे ही जिले की पीली नदी बदलापुर के पास होने की सूचना मिली पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने घेर लिया। उसे रोकने के लिए पुलिस और एसटीएफ की कर्मियों ने इशारा किया तो उसने बोलेरो कार भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायर करना शुरू कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा किए गए फायर में मोनू चवन्नी को गोली लगी। घायल हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

एसपी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश मोनू चवन्नी के पास एक एके 47, 9 एमएम पिस्टल व एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुई हैं। उस पर लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें कई मुकदमे हत्याओं के हैं। मुठभेड़ में ढेर अपराधी पर जौनपुर के अलावा जनपद गाजीपुर, बलिया व बिहार राज्य में कई मुकदमे पंजीकृत हैं। मुठभेड़ में मारे गए इनामी अपराधी के शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय