Monday, May 20, 2024

देवबंद में शादी समारोह से लौट रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी, कार सवार तीन लोग हुए घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। शादी समारोह से लौट रहे लोगों की कार अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिसमें कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।
सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने राहगीरों व किसानों की मदद से कार सवारों को कार से बाहर निकाला और उन्हें नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकलवाया।
गनीमत यह रही कि कार सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है। जानकारी के अनुसार तीन लोग देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव जखवाला में आयोजित शादी समारोह से कार द्वारा लौट रहे थे। जैसे ही वह देवबंद- अंबेहटा मार्ग स्थित नहर के निकट पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिससे कार में सवार तीनों लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकाला और उन्हें नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकलवाया। रणखण्डी पुलिस चौकी प्रभारी आनंद पोसवाल ने बताया कि गांव जखवाला से कुछ लोग कार में सवार होकर आ रहे थे। उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिन्हें कार से बाहर निकलवाया गया है और सीएससी में भर्ती कराया गया है। कार को नहर से बाहर निकलवा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय