Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, अधिकारी मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव मानपुर निवासी सब्जी विक्रेता मोनू की गाेली मारकर हत्या कर दी गई है। मोनू परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव एत्मादपुर पैठ में सब्जी बेचकर मोपेड से अपने गांव लौट रहा था। आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा किया। एसपी देहात व अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया और मामला शांत किया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस की टीम लगा दी है। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

मोनू पुत्र फूल सिंह सैनी तड़के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के एत्मादपुर गांव में सब्जी बेचने गया था। वह अपनी मोपेड से घर लौट रहा था। बताया जाता है कि गांव निवासी प्रताप के नलकूप के पास मोनू के सिर और छाती में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने सड़क किनारे पड़ी मोपेड देखी तो रुक गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरसों के खेत में मोनू का गोली लगा शव पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और माेनू के परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ किठौर शिव प्रताप सिंह, अंडर ट्रेनिंग सीओ नितिन तनेजा भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। कई बिंदुओं पर मामले की जांच हो रही है। हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय