Thursday, September 19, 2024

आईजीआरएस, समीर एप और गाजियाबाद 311 एप पर अब तक 24 हजार से अधिक शिकायतें

गाजियाबाद। गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय पर नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक द्वारा जनसमस्याओं के समाधान को लेकर समीक्षा की गई। इस दौरान विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली शिकायतों के समाधान को लेकर सभी विभागों से जानकारी प्राप्त की गई। बैठक में निर्माण विभाग, उद्यान विभाग, जलकल विभाग, प्रकाश विभाग, स्वास्थ्य विभाग, संपत्ति विभाग सहित सभी जोनल प्रभारी उपस्थित हुए। नगर आयुक्त द्वारा अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा अवनिंद्र कुमार के साथ सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आइजीआरएस के माध्यम से प्राप्त समस्याओं के समाधान को लेकर योजना बनाते हुए कार्य करने के लिए प्रभारी आईजीआरएस पल्लवी को निर्देश दिए। अगस्त माह में 414 आइजीआरएस पेंडिंग होने पर विभागों को नोटिस जारी करने के लिए वरिष्ठ प्रभारी आईजीआरएस को निर्देश दिए।

 

 

इसके अलावा समीर ऐप पर गाजियाबाद नगर निगम की शिकायतें पेंडिंग ना होने पर टीम की सराहना की गई। ई नगर सेवा पर 15 शिकायतें लंबित होने पर तत्काल दो दिवस के भीतर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। प्रभारी संभव डॉ. संजीव को निर्देश दिए गए। गाजियाबाद 311 एप के माध्यम से पांच माह में 24,000 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें से 20,000 शिकायतों का निस्तारण किया जा चुका है। शेष बची शिकायतों पर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय